Asia Cup 2018 Pakistan Vs Bangladesh Rameez Raja said to Sarfaraz Ahmed safe journey to pakistan – Asia Cup 2018 से बाहर होने के बाद इस पूर्व पाक क्रिकेटर ने सरफराज को चेताया, बोला

0
34

एशिया कप (Asia Cup 2018) में बांग्लादेश (Pakistan Vs Bangladesh) से 37 रन से हारने के बाद पाकिस्तान का सफर खत्म हो चुका है. वो फाइनल में पहुंचने में नाकाम रही और अब फाइनल मुकाबला भारत और बांग्लादेश के बीच होगा. किसी को यकीन नहीं था कि पाकिस्तान जैसी तगड़ी टीम को बांग्लादेश जीतने का मौका तक नहीं देगा. पाकिस्तान को अच्छी शुरुआत तो मिली लेकिन बांग्लादेश ने शानदार वापसी करते हुए 239 रन की पारी खेली. मैच हारने के बाद पाकिस्तान फैन्स काफी नाराज दिखे. उन्होंने अपनी भड़ास ट्विटर पर निकाली. मैच के बाद रमीज राजा (Rameez Raja) ने भी नसीहत दे डाली. उन्होंने मैच के बाद सरफराज (Sarfaraz Ahmed) को कहा- एशिया कप तो आपके लिए अच्छा नहीं रहा, लेकिन पाकिस्तान सावधानी से जाना.

इस कैच ने पाकिस्तान को कर दिया Asia Cup से बाहर, हवा में उछलकर एक हाथ से पकड़ा, देखें VIDEO

 


मैच के बाद रमीज राजा ग्राउंड पर पहुंचे. जहां उन्हें हारी हुई टीम के कप्तान के साथ बात करनी थी. जब रमीज राजा ने पूरे टूर्नामेंट के बारे में पूछा तो सरफराज ने कहा- ‘हमारी टीम अच्छा नहीं खेली. कप्तान होने के नाते मेरी परफॉर्मेंस भी अच्छी नहीं थी. मेरी और टीम की परफॉर्मेंस अच्छी नहीं रही, जिसकी वजह से हम बाहर हो गए.’ जिसके बाद रमीज राजा कहते हैं- ‘चलिए एशिया कप तो कुछ खास नहीं रहा आप लोगों के लिए लेकिन ट्रेवल सेफ कीजिएगा.’ सरफराज जवाब देते है- ‘नहीं फिलहाल तो हम यहीं हैं.’

दोस्तों के साथ खेल रहा था बच्चा, महिला ने ऊपर चढ़ा दी कार, फिर हुआ ऐसा चमत्कार, देखें Viral Video

 

sarfaraz ahmed 650


इतना कहने पर ही रमीज राजा ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे. लोगों ने उसके बाद सरफराज का काफी मजाक उड़ाया. एशिया कप में पाकिस्तान का सफर कुछ खास नहीं रहा. बल्लेबाजी टॉप ऑर्डर बिखरने के बाद पाकिस्तान टीम का परफॉर्मेंस खराब हो गया. ऐसा लग रहा था जैसे पाकिस्तान की नब्ज को बाकी टीमें समझ चुकी थीं. सभी टीमों ने यही ट्रिक अपनाई और पाकिस्तान को बैकफुट पर लाकर खड़ा कर दिया.

टिप्पणियां

Asia Cup 2018: नहीं जीत पाया भारत तो फूट-फूटकर रोने लगा बच्चा, वायरल हुआ VIDEO

बात कप्तानी की करें तो सरफराज ने भी कई मौकों पर उम्मीद छोड़ी. जिससे मैच गंवाना पड़ा. भारत के खिलाफ भी पाकिस्तान सरेंडर करती दिखी थी. एशिया कप के बाद अब पाकिस्तान की ऑस्ट्रेलिया के साथ 2 टेस्ट मैच की सीरीज है. जो अबू धाबी में ही खेली जाएगी, जिसके बाद यहीं पाकिस्तान न्यूजीलैंड के साथ वनडे सीरीज खेलेगा. 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here