Bigg Boss 12 anup jalota jasleen matharu relationship break up latest episode

0
13

खास बातें

  1. अनूप जलोटा ने हुए सख्त
  2. जसलीन से कर सकते हैं ब्रेकअप
  3. इस कंटेस्टेंट ने लगाई आग

नई दिल्ली: बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) के इस सीजन में सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरने वाली भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) के रिश्ते में कड़वाहट आ चुकी है. बिग बॉस के तीसरे हफ्ते की शुरुआत में नॉमिनेशन टॉस्क के दौरान जसलीन द्वारा कपड़े और मेकअप की कुर्बानी न देने पर अनूप जलोटा काफी निराश हुए. इस वजह से अब दोनों के बीच रिलेशनशिप खत्म होने तक की भी बात सामने आ चुकी है. यह मामला टास्क खत्म होने के दूसरे दिन उठा, जब इस बारे में घरवालों ने दोबारा बात की. फिलहाल इस रिश्ते को धीरे-धीरे लोग पसंद भी करने लगे थे, लेकिन अब ऐसी सिचुएशन आ चुकी है जब अनूप जलोटा ने इस मसले को लेकर काफी गंभीर हो गये.

Bigg Boss 12: करणवीर ने दीपक ठाकुर को किया गंजा, बिहारी सिंगर बोले- किसी के मरने पर मुंडवाते हैं बाल

अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की जोड़ी के बीच में कड़वाहट पैदा करने वाले घर के दो सदस्यों का बड़ा हाथ है. बिग बॉस (Bigg Boss) में सोमवार को एंट्री करने वाली रोमिल और सुरभी की जोड़ी ने इन दोनों के रिश्ते में आग लगाने का काम किया है.

 


हालांकि रोमिल ने अनूप-जसलीन के बीच मजाक में ब्रेकअप घर में खत्म करने की बात कही. जबकि अनूप जलोटा जब घरवालों के सामने जोड़ी तोड़ने की बात कही तो सुरभी ने इस पर सहमति जताई, जिसपर घरवालों और सुरभी में काफी बहस भी हुई. इस दौरान खान सिस्टर्स और सुरभी की बीच झड़प भी देखने को मिली. अब देखना होगा कि अनूप जलोटा और जसलीन की जोड़ी कितनी दूर तक जाती है या फिर ब्रेकअप की बात पर कब ब्रेक लगता है.


 

Bigg Boss 12: अनूप जलोटा-जसलीन के रिश्ते को लगी नजर, भजन सम्राट बोले- अब हमारा रिलेशन खत्म

अनूप जलोटा (Anup Jalota) के शो के वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें वे अपने दर्द को बयान कर रहे हैं. मंगलवार को प्रसारित हुए बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) में अनूप जलोटा कह रहे हैं, “सारे मेंबर्स के सामने मैं कहना चाहता हूं कि कल जसलीन ने जो टास्क खेला है, वह मुझे बुरा लगा. यह सिद्ध करने वाली बात होती है प्रेम में, आप कपड़े वहां तक तो लाते. क्योंकि इन्होंने अपने कपड़े, मेकअप और बालों को ज्यादा प्रेम दिखाया है.  इसलिए अब मैं अकेला हूं. ये जोड़ी मैं तोड़ा रहा हूं”

 


जसलीन पूछती है कि “आप सीरियसली बोल रहे हैं?” तो इस पर अनूप जलोटा कहते हैं, “इस तरह के टास्क में इंसान की गहराई पता लगती है. मुझे कहा गया होता तो मैं सारे कपड़े लाकर दे देता. मैं इस रिलेशन से अलग हट रहा हूं. अब यह जोड़ी नहीं, और मैं सीरियस हूं. टास्क में सिर्फ कपड़े तो देने थे, जान थोड़े ही देनी थी.”

Bigg Boss 12: जसलीन के लिए पहली बार छलके अनूप जलोटा के आंसू, बोले- मुझे ज्यादा चाहती हो या कपड़ों को

टिप्पणियां


घर के सारे सदस्य अनूप जलोटा को समझाते हैं कि इतनी सी बात के लिए तीन साल के रिश्ते को नहीं तोड़ना चाहिए. लेकिन अनूप जलोटा किसी की भी बात सुनने से इनकार कर देते हैं. जसलीन भी अनूप जलोटा से कहती हैं कि एक बार फिर अपने फैसले पर विचार कर लें. लेकिन अनूप जलोटा कुछ भी नहीं सुनते और जसलीन रोने लगती है.

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here