Four died in a road accident at Chhatishgarh

0
18

नई दिल्ली: छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में एक सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई व चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. सूरजपुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने बुधवार को बताया कि जिला मुख्यालय से तीन किमी चंद्रपुर गांव के पास आज शाम हुए भीषण हादसे में ऑटो में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना में चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों को सूरजपुर के जिला चिकित्सालय में दाख़िल कराया गया हैं. सूरजपुर थाना प्रभारी दीपक पासवान ने बताया कि आज शाम सूरजपुर साप्ताहिक बाजार से खरीददारी कर आठ ग्रामीण आटो से कलुआ गांव लौट रहे थे.

यह भी पढ़ें: शिमला में दर्दनाक सड़क हादसा, 10 लोगों की मौत, 3 घायल

ऑटो जैसे ही चंद्रपुर मोड़ के पास पहुँचा तब विपरीत दिशा से आ रहे हाईवा वाहन से टकरा गया. इस हादसे में ऑटो चालक कृष्ण कुमार राजवाड़े (45),अमृत सिंह (27), अकालु राजवाड़े (50) और रामधनी की मौत हो गयी. पुलिस अधिकारी ने बताया कि हादसे में ऑटो पूरी तरह नष्ट हो गया है. पुलिस अधिकारी के अनुसार हादसा इतना भयानक था कि घटना के बाद दो शव ऑटो में ही फंसे रह गए. जिन्हें बाद में आम लोगों की मदद से बाहर निकाला गया.

टिप्पणियां

VIDEO: सड़क बादसे में कई लोगों की मौत. 

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि हादसे की मुख्य ओवर स्पीडिंग थी. पुलिस ने इस मामले में आरोपी हाईवा चालक को भी गिरफ्तार कर लिया है. जिससे फिलहाल पूछताछ हो रही है. (इनपुट भाषा से) 

 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here