Kapil sharma movie son of manjeet singh trailer release

0
27

खास बातें

  1. ‘सन ऑफ मनजीत सिंह’ का ट्रेलर रिलीज
  2. कपिल शर्मा फिल्म के प्रोड्यूसर
  3. फिल्म में नहीं दिखेंगे कपिल

नई दिल्ली: कॉमेडियन किंग के लिए पहचाने गए कपिल शर्मा (Kapil Sharma) पिछले कुछ महीनों से न सिर्फ कैमरे दूरी बना रखी है, बल्कि सोशल मीडिया पर भी बेहद कम एक्टिव रहते हैं. अब कपिल शर्मा के लिए अच्छी खबर सामने आ रही है कि उनकी फिल्म ‘सन ऑफ मनजीत सिंह’ (Son Of Manjeet Singh) अगले महीने 12 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में भले ही कैमरे पर न दिखाई दें, लेकिन बतौर प्रोड्यूसर उन्होंने वापसी कर ली है. इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है. ट्रेलर के शुरुआत में कपिल शर्मा से मिलती-जुलती आवाज भी सुनाई दे रही है. पंजाबी फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इससे पहले भी कपिल शर्मा इस फिल्म का पोस्टर रिलीज कर चुके हैं.

‘आवाम की चहेती’ अर्शी खान ने ‘दिलबर’ गाने पर मटकाई ऐसी कमर, Video देख कह बैठेंगे Wow…


इंस्टाग्राम पर कपिल ने अपनी नई पंजाबी फिल्म ‘सन ऑफ मनजीत सिंह’ का ट्रेलर और पोस्टर रिलीज किया है. बतौर प्रोड्यूसर कपिल इस फिल्म से जुड़े हैं. फिल्म में पंजाबी स्टार गुरप्रीत घुग्गी (Gurpreet Ghuggi) भी हैं. विक्रम ग्रोवर के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म 12 अक्टूबर को रिलीज होगी. इसे कपिल शर्मा, सुमीत सिंह के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. खैर यह तो बात हुई फिल्मों की, खबरें गर्म है कि कपिल शर्मा अक्टूबर में टीवी पर नए शो के साथ धमाकेदार वापसी कर सकते हैं. मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ को डायरेक्ट करने वाले भारत कुकरेती इस शो को डायरेक्ट कर सकते हैं. बताया जा रहा है कि शो पूरी तरह से कॉमेडी बेस्ड होगा. 

 

खेसारी लाल यादव गए विदेश तो काजल राघवानी से बोलीं सुभी शर्मा, ‘संईया अरब गईले’- देखें Video

बता दें, सोनी टेलीविजन पर ‘द फैमिली टाइम विद कपिल’ के बाद से कपिल छोटे पर्दे से गायब हैं. कपिल शर्मा का यह शो महज तीन एपिसोड के बाद बंद हो गया था. इसके बाद कहा गया कि कपिल अपनी बीमारी की इलाज करा रहे हैं. पिछले महीने कपिल की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं. कभी स्लिम-ट्रिम दिखने वाले कपिल शर्मा को इन तस्वीरों में पहचान पाना मुश्किल था. कपिल इन फोटो में विदेश के एक मॉल में कुछ शॉपिंग करते हुए दिखे थे. देखने में यह मालूम पड़ रहा है कि कपिल की यह तस्वीर सीसीटीवी फुटेज की है. 

Bigg Boss 12: अनूप-जैसलीन के प्यार को देख इमोशनल हुए दीपक ठाकुर, लव-स्टोरी का किया खुलासा

टिप्पणियां


‘द फैमिली टाइम विद कपिल’ बंद होने के बाद कपिल शर्मा को लेकर कई तरह की बातें आईं और एक पत्रकार के साथ उनकी गुस्सा करते हुए ऑडियो भी वायरल हो गया था. रिपोर्ट्स में कहा गया कि उन्हें रिहैब सेंटर भी भेजना पड़ा था. हालांकि, इस बारे में कुछ भी आधिकारिक तौर पर नहीं कहा गया है.

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here