Maharashtra news 14 year old girl was raped and killed by 23 year old neighbor

0
15

खास बातें

  1. महाराष्ट्र के ठाणे में नाबालिग की बलात्कार के बाद हत्या
  2. पड़ोस के युवक ने दिया घटना को अंजाम
  3. घटना के समय लड़की थी घर में अकेली

मुंबई: महाराष्ट्र के ठाणे जिले के भिवंडी में 14 साल की नाबालिग की बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई.घटना गुरुवार शाम की है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.  भिवंडी के मानकोली में रहने वाली नाबालिग शाम को स्कूल से घर वापस आयी. उस वक्त घर के अन्य सदस्य काम के सिलसिले में घर से बाहर गए थे.पड़ोस में रहने वाला 23 वर्षीय युवक घर में घुस आया और नाबालिग से उसने दुष्कर्म किया.

महाराष्ट्र : फ्रेंडशिप डे के बहाने 16 साल की लड़की से उसी के दो दोस्तों ने किया बलात्कार

पोल खुलने की डर से उसने नाबालिग की पहले गला घोंटकर हत्या करने की कोशिश की , फिर पानी के टब में डुबोने लगा. जिससे नाबालिग की मौत हो गई. घर लौटने पर परिवार वालों को घटना का पता चला तो पैरों तले जमीन खिसक गई. इस मामले में भिवंडी पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तहक़ीक़त शुरू कर दी है. ठाणे के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त सत्यनारायण चौधरी ने बताया कि आरोपी  को गिरफ़्तार कर लिया गया है. उसकी पहचान पड़ोस में रहने वाले 23 वर्षीय राहुल बुधावाले के रूप में हुई है. आरोपी नजदीक के एक गोदाम में काम करता है

इससे एक पखवाड़े पहले भी ठाणे जिले में नाबालिग के साथ बलात्कार की घटना हो चुकी है. जब फ्रेंडशिप डे मनाने की बात कहकर 16 वर्षीय एक लड़की के साथ दो युवकों ने रेप किया था. एक पुलिस अफसर के मुताबिक 18 और 22 वर्ष के युवकों ने नाबालिग से बलात्कार किया था.शिकायत के मुताबिक दोनों ने लड़की से संपर्क किया और उसे फ्रेंडशिप डे मनाने के लिये साथ चलने को कहा. चूंकि लड़की दोनों को जानती थी इसलिए वह उनके साथ चली गयी. बाद में दोनों युवकों ने नाबालिक को हवस का शिकार बना लिया.

टिप्पणियां

वीडियो- कॉलेज में छात्रा से रेप, वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here