Nawazuddin Siddiqui Mere Kavi Dost Ramneek Singh Hasan Manto UnErase Poetry – नवाजुद्दीन सिद्दीकी बोले

0
47

खास बातें

  1. नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पढ़ी कविता
  2. कविता का वीडियो हो रहा है वायरल
  3. ‘मंटो’ के प्रमोशन के दौरान पढ़ी कविता

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की फिल्म ‘मंटो (Manto)’ रिलीज हो चुकी है. उर्दू राइटर सआदत हसन मंटो की जिंदगी पर आधारित फिल्म बेशक बॉक्स ऑफिस पर कोई बड़ी करिश्मा करने में सफल नहीं रही, लेकिन फिल्म क्रिटिक्स का दिल जीतने में जरूर कामयाब रही है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने फिल्म का अच्छे ढंग से प्रमोशन भी किया था, और इसके लिए उन्होंने ‘अनइरेज पोएट्री (UnErase Poetry)’ के रमणीक सिंह के साथ मिलकर ‘मेरे कवि दोस्त’ शीर्षक से कविता भी पढ़ी. इस कविता में मौजूदा समाज की तस्वीर को पेश किया गया है.

सपना चौधरी ने पटियाला सूट में स्टेज पर बरपाया कहर, लगाए ऐसे ठुमके Video हुआ वायरल

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ का ट्विटर पर बना मजाक, आमिर खान को बताया ‘गरीबों का जैक स्पैरो’; पढ़ें 12 Reactions

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने यूट्यूब चैनल ‘अनइरेज पोएट्री (UnErase Poetry)’ पर रमणीक सिंह के साथ इस कविता को पढ़ा है. इस कविता में मौजूदा परिदृश्य को बहुत ही खूबसूरती के साथ पेश किया गया है, और इसमें बहुत ही ज्वलंत विषयों को उठाया गया है. यही नहीं, इस कविता के शब्द भी बहुत ही क्रांतिकारी है. लेकिन यह मौजूदा उथलपुथल के मुंह पर करारा तमाचा भी है. 

Bigg Boss 12: जसलीन मथारू को अनूप जलोटा पर आया प्यार, ‘बिग बॉस’ में किया कुछ ऐसा Video हुआ वायरल

सुष्मिता सेन पहुंचीं फैन के घर, अम्माजी से आशीर्वाद की खातिर किया कुछ ऐसा बार-बार देखा जा रहा Video

टिप्पणियां


नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने नंदिता दास की ‘मंटो’ में बेहतरीन एक्टिंग की है, और कैरेक्टर को रोल को शानदार ढंग से निभाया है. वैसे भी नवाजुद्दीन सिद्दीकी इससे पहले दशरथ मांझी की बायोपिक में भी काम कर चुके हैं. जबकि दिवंगत नेता बाला साहेब ठाकरे की बायोपिक में भी वे लीड रोल निभा रहे हैं. नवाजुद्दीन सिद्दीकी सुल्ताना डाकू पर बनने वाली फिल्म में भी सेंट्रल कैरेक्टर में दिखेंगे. 

 …और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here