PM Narendra Modi, Priyanka Chopra Among Most-viewed Profiles on Linkedin

0
23

LinkedIn के 'King' बने PM Narendra Modi, सबसे ज्यादा देखी गई उनकी प्रोफाइल

पेशेवर नेटवर्किंग प्लेटफार्म लिंक्डइन ने आज कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बालीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा शीर्ष दो लोगों में शामिल हैं जिनके बारे में सर्वाधिक जानकारी को देखा गया. लिंक्डइन के पांचवें संस्करण ‘इंडियाज पावर प्रोफाइल 2018’ में बायोकॉन की चेयरमैन और प्रबंध निदेशक किरण मजूमदार शॉ, पेटीएम के संस्थापक विजय शेखर शर्मा, शियोमी इंडिया के प्रबंध निदेशक मनु कुमार जैन समेत अन्य शामिल हैं.

इन 4 ऐप्स की मदद से घर बैठे आसानी से मिलेगी मनचाही नौकरी

 

pv1qh6e8


पोर्टल ने बाद में स्पष्ट किया कि यह सूची किसी तरह की रैंकिंग पर आधारित नहीं है, बल्कि यह ऐसे लोगों की सूची है जिनका प्रोफाइल अन्य लोगों द्वारा अधिक बार देखा गया है. सालाना सूची में उन लोगों के नाम हैं जिनके ‘प्रोफाइल’ को सर्वाधिक पेशेवरों ने देखा. इसे आठ श्रेणियों. मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ), वित्त, लिंक्डइन इनफ्लुएंशर, इंटरनेट, मानव संसाधन, विपणन तथा विज्ञापन तथा हाल में पेश सामाजिक प्रभाव श्रेणी. में रखा गया है.

सचिन तेंदुलकर ने किया खुलासा, ‘पहली बार कब आया था उनके मन में संन्‍यास का विचार’

 

vve597mg


लिंक्ड इन 2017-18 के बीच देखी गयी पृष्ठभूमि के आधार पर शीर्ष 73 पेशेवरों की सूची तैयार की है. ये पेशेवर उद्योग विशेषज्ञ हैं, जो प्रभावशाली पेशेवर ब्रांड तथा जनमत को प्रभावित करने वाले नेता बने. इस साल दइंटरनेट और प्रौद्योगिकी श्रेणियों में फ्लिपकार्ट के मुख्य कार्यपालक अधिकारी बिन्नी बंसल, एच एंड एम इंडिया के क्षेत्रीय प्रबंधक जे एनोला, मिन्त्रा तथा जाबोंग के सीईओ अनंत नारायणन के नाम पहली बार शामिल किये गये हैं.

अगर आपको भी है अपनी जॉब से प्रॉब्लम, तो अपनाएं ये टिप्स, जल्द मिलेगी नई नौकरी
वहीं महिलाओं में नासकॉम की अध्यक्ष देवज्ञानी घोष (प्रौद्योगिकी), गोदरेज कंज्यूमर प्रोडक्ट्स की चेयरपर्सन निसाबा गोदरेज तथा लिटिल ब्लैक बुक की सीईओ और संस्थापक सुचिता सालवान (इंटरनेट) शामिल हैं.

(इनपुट-भाषा)

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here