Tanushree Dutta Bigg Boss 12 MNS leader statement amey khopkar nana patekar – तो क्या Bigg Boss में जा रहीं हैं तनुश्री दत्ता? MNS नेता बोले

0
24

खास बातें

  1. तनुश्री दत्ता को फिर उठा सवाल
  2. MNS नेता बोले, ये पब्लिसिटी स्टंट
  3. तनुश्री को दी ये चेतावनी

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने बॉलीवुड में होने वाले उत्पीड़न मामले का उजागर करते हुए 10 साल पुराने मसले को सामने लाकर सुर्खियों में आ गई हैं. उन्होंने दिग्गज कलाकार नाना पाटेकर पर ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर शूटिंग के दौरान बदसलूकी करने का आरोप लगाया है. तनुश्री दत्ता ने उनके अलावा इस मामले में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) पर भी आरोप लगाया है कि ‘हॉर्न ओके प्लीज’ की सेट के बाहर एमएनएस के लोगों ने उनकी गाड़ी पर हमला किया था. इसी केस को लेकर एक न्यूज चैनल ने एमएनएस नेता अमय खोपकर से इंटरव्यू किया. उन्होंने कहा- ‘अगर ये सब बिग बॉस जैसे शो में जाने के लिए कॉन्ट्रोवर्सी और पब्लिसिटी स्टंट हो रहा है तो हम बिग बॉस नहीं होने देंगे.’

काजल राघवानी डिनर के लिए पहुंचीं रेस्टॉरेंट, ऑर्डर आया तो बोलीं- ‘इतना बड़ा डोसा’… देखें Video


अमय ने आजतक को दिए इंटरव्यू में यह भी कहा- ‘जब मुझे पता चला कि बिग बॉस जैसे शो में जा रही है तभी मैंने यह बयान किया कि अगर बिग बॉस के लोग इनको शो में एंट्री देते हैं तो हम बिग बॉस होने देंगे नहीं.’ उन्होंने यह भी कहा, ‘यदि तनुश्री दत्ता ने जो आरोप हमारी पार्टी पर किये हैं और इसका इस्तेमाल करके वह बिग बॉस जैसे शो में जाना चाहते हैं तो बिग बॉस को चलने नहीं देंगे.’ फिलहाल मीडिया में पहले भी यह सुर्खियां बनी हुई थी कि बिग बॉस में वह अपनी बहन के साथ कंटेस्टेंट बनकर शो का हिस्सा बनने वाली हैं, लेकिन इस आधिकारिक पुष्टि न तो बिग बॉस ने की और न ही तनुश्री दत्ता ने… हालांकि एक अखबार को दिए इंटरव्यू में तनुश्री ने बिग बॉस में जाने से साफ इंकार कर दिया था.

इस एक्ट्रेस को लगी ऐसी लत, छुटकारा पाने के लिए सोशल मीडिया पर लोगों से पूछा ये सवाल

बता दें, हाल ही के दिनों में दिए इंटरव्यू में तनुश्री दत्ता ने दिग्गज फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर (Nana Patekar) पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं. तनुश्री ने दावा किया है जब फिल्म ‘होर्न ओके प्लीज’ के सेट पर नाना पाटेकर के रवैये से परेशान होकर उन्होंने फिल्म छोड़ने का फैसला किया था, तब नाना पाटेकर ने पॉलिटिकल पार्टी के गुंडों को भेजकर उनपर हमला कराया था. 

एनडीटीवी से बात करते हुए 10 साल पुराने इस हमले के बारे में तनुश्री कहती हैं, “मुझे डराया-धमकाया गया और कार पर हमला हुआ. कई सालों तक यह उत्पीड़न चलता रहा. मुझपर नाना पाटेकर के कहने पर एक पॉलिटिकल पार्टी के गुंडों ने हमला किया था.”

देखें Video- नाना-तनुश्री विवाद में आया नया मोड़

सपना चौधरी ने लेडीज संगीत पर जमाया रंग, यूं लगाए ठुमके Video हुआ वायरल

टिप्पणियां


पिछले सप्ताह तनुश्री दत्ता ने मीडिया के सामने आकर साल 2008 में ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर नाना पाटेकर द्वारा उत्पीड़न किए जाने का आरोप लगाया. हाल ही में बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के साथ असिस्टेंट कोरियोग्राफर के तौर पर काम कर रहीं एक्ट्रेस डेजी शाह ने भी साल 2008 में हुए इस हादसे के बारे में बात की.

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here