Top 5 News News Today PM Modi Today News In Himachal Pradesh Weather Criminal Politicians Supreme Court – दागी नेताओं को सुप्रीम कोर्ट से राहत,  पीएम मोदी बोले

0
43

5k2mmgn8

टिप्पणियां

नई दिल्ली: दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष और उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी को सुप्रीम कोर्ट ने फटकार लगाई और कहा कि बीजेपी सांसद कानून अपने हाथ में नहीं ले सकते हैं. सुप्रीम कोर्ट ने तिवारी को एक हफ्ते में जवाब देने को कहा है. आपको बता दें कि मनोज तिवारी ने बीते 16 सितंबर को उत्तर पूर्वी दिल्ली के ही गोकुलपुर गांव के एक मकान की सीलिंग तोड़ी थी. जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट की बनाई मॉनिटरिंग कमिटी ने सुप्रीम कोर्ट में इस बात की शिकायत की थी.

4. पंजाब से लेकर हिमाचल और उत्तराखंड तक भारी बारिश और बाढ़ का कहर, सेना अलर्ट पर

 

5v5qi22

नई दिल्ली: हिमाचल और जम्मू कश्मीर में बारिश-बाढ़ ने बड़ी तबाही मचाई है. अब तक 11 लोगों की मौत हो चुकी है. हिमाचल के कई इलाक़ों में भारी बारिश के बाद बाढ़ जैसे हालात हैं. चांबा में स्थित चमेरा डैम के गेट खोलने पड़े हैं. लगातार हो रही भारी बारिश की वजह से कई जगह भू-स्खलन हुआ है. बिलासपुर से मंडी को जोड़ने वाले हाइवे पर भी एक जगह ज़मीन धंस गई. है. मौसम विभाग ने आज भी भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है जिसके चलते हिमाचल के सभी स्कूल बंद रखे गए हैं. वहीं भारी बारिश से मंडी में ब्यास नदी उफान पर है. इसी बीच लाहौल स्पीति में भारी बर्फ़बारी के बीच आईआईटी रूड़की के 35 छात्रों समेत 45 लोग फंस गए थे हालांकि सभी को बचा लिया गया है.
 

5. अफगानिस्‍तान ने टॉस जीता, पहले बैटिंग करेगा, धोनी कर रहे हैं टीम इंडिया की कप्‍तानी

 

s3i7f12o

दुबई: एशिया कप-2018 (Asia Cup 2018) के सुपर-4 के मैच में भारत का सामना अफगानिस्तान से हो रहा है. भारत ने सुपर-4 के अपने अभी तक के दोनों मैच जीतकर फाइनल की दावेदारी लगभग पक्की कर ली है. दुबई इंटरनेशनल  क्रिकेट स्टेडियम में इस मैच में टीम इंडिया, अफगानिस्तान को हल्के में नहीं लेते हुए विजयी क्रम को जारी रखने की कोशिश करेगी ताकि फाइनल में वह सकारात्मक मानसिकता के साथ जाए. दूसरी ओर, अफगानिस्तान के लिए यह मैच एक तरह से साख की लड़ाई है. वह इस मैच को जीतकर टूर्नामेंट का विजयी अंत करना चाहेगी. आश्‍चर्यजनक रूप में रोहित शर्मा के स्‍थान पर आज महेंद्र सिंह धोनी टॉस के लिए मैदान में पहुंचे.वे इस मैच में भारतीय टीम की कप्‍तानी कर रहे हैं.अफगानिस्‍तान ने टॉस जीता और पहले बल्‍लेबाजी करने का निर्णय लिया है.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here