Noida: under construction building collapsed; One child dies, four injured

0
7

खास बातें

  1. पास से गुजर रहे पांच बच्चे गिरे छज्जे की चपेट में आ गए
  2. दुर्घटना में घायल चार बच्चों की हालत नाजुक
  3. बादलपुर क्षेत्र में सुरक्षा गार्ड ने खुदकुशी की

नोएडा:

थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के निठारी गांव में सोमवार की शाम को एक निर्माणाधीन मकान का छज्जा गिर गया. इस घटना में एक बच्चे की मौत हो गई, जबकि दो लड़कियों समेत चार बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए.

नगर पुलिस अधीक्षक श्रीमती सुधा सिंह ने बताया कि निठारी गांव में सोमवार की शाम को एक निर्माणाधीन मकान का छज्जा गिर गया. वहां से गुजर रहे पांच बच्चे इसकी चपेट में आ गए तथा गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्होंने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन उपचार के दौरान इनमें से एक की मौत हो गई, जबकि चार की हालत नाजुक बनी हुई है. उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ताजियों के जुलूस के दौरान भवन का छज्जा ताश के पत्तों की तरह गिरा, 17 घायल

एक अन्य घटना में थाना बादलपुर क्षेत्र में स्थित एक कंपनी में नियुक्त एक सिक्योरिटी गार्ड ने सोमवार की शाम को अपनी लाइसेंसी बंदूक से गोली चलाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. पुलिस उपाधीक्षक (ग्रेटर नोएडा) पीयूष कुमार सिंह ने बताया कि थाना बादलपुर क्षेत्र में स्थित सीएचडब्ल्यू फैक्ट्री में बतौर गार्ड काम करने वाले सुरेश चौधरी पुत्र लालाराम निवासी खैर ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. वह यूपी के अलीगढ़ का रहने वाला था.

VIDEO : अस्पताल का हिस्सा गिरा, दो घायल

टिप्पणियां

उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है. मामले की जांच की जा रही है.

Source

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here