Neha Kakkar video viral Valentines Day proposed by neheart Deepanshu Narang – नेहा कक्कड़ को Valentines Day पर इस शख्स ने घुटने पर बैठकर किया प्रपोज, यूं कही दिल की बात

0
9

खास बातें

  1. नेहा कक्कड़ को इस शख्स ने किया प्रपोज
  2. आधी रात हाथ में गुलदस्ता लेकर पहुंचा
  3. वीडियो इंटरनेट पर मचाई धूम

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की धांसू सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) को Valentines Day के मौके एक ऐसे शख्स ने घुटने पर बैठकर प्रपोज किया, जिसे कोई भी नहीं जानता. फिलहाल इसका खुलासा खुद नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए वीडियो पोस्ट करके दिया. नेहा कक्कड़ अपने सिंगिंग के अलावा मुस्कान और चुलबुलीपन के लिए भी पहचानी जाती हैं. उनके व्यवहार में भी हमेशा यह देखने को मिलता है कि जब भी कोई नेहा से बात करता है तो उनके चेहरे पर मुस्कान बनी रहती है. यही वजह है कि आधी रात जब Valentines Day शुरू हुआ तो नेहा कक्कड़ के कलीग दीपांशु नारंग (Deepanshu Narang) ने हाथ में बुके और गिफ्ट लेकर उन्हें वेलेन्टाइन डे विश किया.

नेहा कक्कड़ ने ‘पहला नशा’ पर लगाया कॉमेडी का तड़का, वायरल Video ने मचा दिया धमाल

 

 

 

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो दीपांशु उन्हें वेलेन्टाइन्स डे पर विश कर रहे हैं. जैसे ही उन्होंने नेहा कक्कड़ के हाथ में बुके दिया तो कहा, ‘जिंदगी में मैंने आपसे प्यारा किसी को भी नहीं देखा. आपकी इस निष्ठा और प्यार के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया.’ नेहा कक्कड़ ने इस वीडियो को पोस्ट करत हुए लिखा, ‘आखिरी रात बैक स्टेज पर… वेलेन्टाइन डे सरप्राइज. मैं बहुत लकी हूं कि दीपांशु नारंग जैसे #नेहार्ट मिले. लव माय नेहार्ट्स.’ नेहार्ट मतलब नेहा को चाहने वाला. नेहा द्वारा पोस्ट किए गए इस वीडियो को एक घंटे में करीब 6 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

नेहा कक्कड़ दोस्तों के साथ कर रही थीं डांस, तभी आवाज आई- मोटे कितने हो गए…देखें Video

 

 

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने हाल ही में स्टेज परफॉर्मेंस का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसमें वो अपने हिट सॉन्ग ‘तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त’ पर अपने डांस से धमाल मचा दिया था. अपने कथित ब्रेकअप के बाद से ही नेहा आए दिन कोई ना कोई वीडियो शेयर करती रहती हैं. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) सिंगिंग के अलावा अपने डांस और कॉमेडी टाइमिंग के लिए भी जानी जाती है.

 

 

टिप्पणियां

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) दिल्ली की रहने वाली हैं और बचपन से सिंगिंग कर रही हैं. 30 वर्षीया नेहा कक्कड़ ने सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल में 2006 में हिस्सा लिया था और वे इस शो की जज भी कर चुकी हैं.  नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) साल 2014 में ‘कॉमेडी सर्कस के तानेसन’ में भी नजर आई थीं.

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…



Source

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here