Priyanka Gandhi did not give speech During Lucknow road show

0
13
नई दिल्ली:

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पूर्वी उत्तर प्रदेश का प्रभार दिए जाने के बाद पहली बार लखनऊ पहुंची. इस मौके पर राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने एयरपोर्ट से लेकर कांग्रेस दफ़्तर तक बारह किलोमीटर लंबा एक रोड शो भी किया. रोड शो में उत्साह से लैस कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की भीड़ भी जुटी लेकिन अंत में प्रियंका गांधी जब बिना कुछ बोले निकल गईं तो इन कार्यकर्ताओं को कुछ मायूसी भी हुई. लखनऊ सुबह से प्रियंका की राह देख रहा था. कांग्रेस की नई महासचिव के इस पहले राजनीतिक सफ़र पर सबकी नज़र थी. प्रियंका गांधी के साथ राहुल गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद थे. लखनऊ में कांग्रेस मुख्यालय में मंच सजाया जा रहा था. प्रियंका दोपहर बाद लखनऊ पहुंचीं. उनका काफ़िला खुले रास्ते छोड़ शहर की कुछ तंग और भीड़भाड़ वाली सड़कों से चला. बीच में झूलते तारों की वजह से रोड शो की बस छोड़ एसयूवी का सहारा लेना पड़ा. 

ट्विटर पर प्रियंका गांधी की दस्तक: कुछ ही घंटों में फॉलोअर्स की संख्या पहुंची एक लाख के पार, थरूर बोले सोशल मीडिया का सुपरस्टार

टिप्पणियां

हजरतगंज के पास लाल बाग में एक छोटी सी नुक्कड़ सभा हुई. यहां भी राहुल अपने जाने-पहचाने एजेंडे के साथ दिखे. छह बजे के क़रीब ये काफ़िला कांग्रेस मुख्यालय पहुंचा. सजे हुए मंच पर प्रियंका, राहुल, ज्योतिरादित्य सिंधिया और राजबब्बर आए. फिर सबकी नज़र प्रियंका पर टिकीं. लेकिन पहले राज बब्बर और फिर राहुल ने बोलना शुरू किया. लेकिन प्रियंका चुप रहीं. वो मंच से उतर आईं. अचानक एक लम्हे के लिए उस भीड़ में भी एक सन्नाटा सा खिंचा. इस पूरे रोड शो की चमक जैसे प्रियंका के न बोलने से कुछ फीकी पड़ गई.

Video: क्या यूपी में कांग्रेस को उबार पाएंगी प्रियंका?

Source

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here